आगरा

आगरा: डिफेंस कॉलोनी में नालियों की समस्या को लेकर सपा नेत्री ममता टपलू ने नगर आयुक्त को दिया ज्ञापन…..

आगरा: डिफेंस कॉलोनी में नालियों की समस्या को लेकर समाजवादी पार्टी की छावनी विधानसभा की पूर्व प्रत्याशी ममता टपलू ने सोमवार को नगर आयुक्त अरुण प्रकाश को ज्ञापन सौपकर जल्द समस्या निस्तारण की मांग की।

ये है मामला...

बताते चले कि देवरी रोड स्थित भगवंत बिहार, डिफेन्स कॉलोनी में विभिन्न विभाग से सेवानिवृत्त लोगो ने प्लाट लेकर पक्के मकान बनाये हुए है। कॉलोनी की सभी गालियाँ पक्की बनी हुई है। कॉलोनी के घरों से पानी निकालने के लिए भी दोनों और से पक्की नालियों का निर्माण कार्य किया गया है। यहां कॉलोनी की आम सड़क पर पानी निकलने की कोई व्यवस्था नही है। यही कारण है कि घरों का पानी बाहर निकलने की बजाय अंदर ही जमा होता रहता है। बताया गया है कि यहां के कई मकान मालिक अपने स्वार्थ के लिए कॉलोनी की आम सड़क पर नाली बनने नही दे रहे है। आम सड़क पर हमेशा जलभराव की स्थिति रहती है। गंदगी के चलते पानी मे मच्छर आदि पैदा हो रहे है जिससे कालोनीवासियों को कई प्रकार की बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है।

नगर आयुक्त ने दिए जांच के आदेश…

सपा नेत्री ममता टपलू की शिकायत पर नगर आयुक्त ने जांच के आदेश देते हुए जल्द ही मामले के निस्तारण की बात कही है।

ये रहे मौजूद…

ज्ञापन देने वालो में सपा के छावनी विधानसभा अध्यक्ष अमीर सिंह फौजदार, अल्पसंख्यक सभा के पूर्व महानगर अध्यक्ष हाजी अनीस खान, पूर्व पार्षद रामनरेश यादव, डेविड उपाध्याय, नीटू यादव, रघुवीर यादव, बृज कुशवाह, अनिल चौहान, किशन चौरसिया, मोनू खान, राजेश सविता रजा अहमद सहित कई मौजूद रहे।