Breaking News अपराध उतरप्रदेश प्रतापगढ़

पट्टी प्रतापगढ़ लव जिहाद के मामले व दो समुदायों के फरार चल रहे लड़का लड़की के ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौतरत के किम गांव स्टेशन के पास की है घटना

संवाददाता गुलाब चंद्र गौतम : पट्टी प्रतापगढ़ लव जिहाद के मामले व दो समुदायों के फरार चल रहे लड़का लड़की के ट्रेन से कटकर संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौतरत के किम गांव स्टेशन के पास की है घटना ।

सूचना व घटना की पुष्टि के लिए पीड़ित लड़की के पिता व पट्टी पुलिस हुई सूरत रवाना प्रतापगढ़
जनपद के पट्टी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत काधरपुर गांव निवासी कमलेश कुमार पांडे की पुत्री (काल्पनिक) 18 वर्षीय को 30 जनवरी को सायं लगभग 5:30 बजे अज्ञात लोगों द्वारा लड़की को बहला-फुसलाकर व दबंगई से मुस्लिम समुदाय के लड़के द्वारा लेकर फरार हो गए थे। घटना के संबंध के बारे में लड़की के पिता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। परंतु इसी बीच में सोशल मीडिया व फेसबुक व्हाट्सएप पे वीडियो व फोटो वायरल होने पर परिजनों को जब पता चला कि कन्हई थाना क्षेत्र के गैर समुदाय के लड़कों द्वारा लड़की को लव जिहाद के चक्कर में ले जाया गया है। तो परिजनों ने सोशल मीडिया फेसबुक हुए वीडियो वायरल फोटो पट्टी कोतवाली में एक तहरीर दी थी। इस मामले में फरार करने वाले आरोपी के पिता को भी पुलिस ने हिरासत में लिया था। परंतु पट्टी पुलिस द्वारा रविवार को परिजनों को जानकारी दिए की लड़के और लड़की की शव सूरत के किम गांव स्टेशन के पास से ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गई है। साथ ही पट्टी पुलिस ने आनन-फानन में लड़की के परिजनों व स्थानीय पुलिस को घटना की पुष्टि के लिए सूरत रवाना किए गए। इस दौरान सीओ पट्टी रमेश चंद पट्टी कोतवाली के स्पेक्टर नरेंद्र सिंह व लड़की के परिजन एवं गांव के ग्राम प्रधान सुनील मिश्र मौजूद रहे।