Meerut News: Accused with illegal arms arrested.
Breaking News

मेरठ न्यूज: अवैध शराब सहित अभियुक्त गिरफ्तार।

संवादाता: मनीष गुप्ता

NEWS-1: मेरठ जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी ग्रामीण के आदेशानुसार चलाए जा रहे अभियान के दौरान थानाध्यक्ष जी के कुशल मार्गदर्शन में थाना हस्तिनापुर पुलिस द्वारा सोसायटी कार्यालय ग्राम लतीफपुर से करीब 30 कदम पहले से अभियुक्त दिलबाग सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी ग्राम रठौरा खुर्द थाना हस्तिनापुर मेरठ को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई।

Meerut News: Accused with illegal arms arrested.

अभियुक्त के विरूद्ध थाना हस्तिनापुर पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी। थाना पुलिस ने बताया कि प्रशासन के आदेशानुसार क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष जी अपने क्षेत्र में टीम बनाकर जगह जगह सुरक्षा व्यवस्था हेतु विशेष अभियान चला रहे हैं। अभियान का मुख्य कारण क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति गैर कानूनी तरीके से शराब का धंधा करने में सफल नहीं हो सके। गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा।

NEWS:- मेरठ जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पुलिस अधीक्षक ग्रामीण व क्षेत्राधिकारी ग्रामीण के आदेशानुसार अपमिश्रित शराब का धंधा करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान थानाध्यक्ष जी के कुशल मार्गदर्शन में थाना हस्तिनापुर पुलिस द्वारा अस्सावाल तिराहा वीरेन्द्र की टयूबवैल के पास से अभियुक्त गोविन्द पुत्र खीमचन्द व रिंकू पुत्र मांगेराम निवासीगण ग्राम अगवानपुर थाना परीक्षितगढ मेरठ, को मोटर साईकिल नंबर यूपी 15 एएस 3381 से अवैध शराब का परिवहन करते हुए मौके से गिरफ्तार किया गया । पुलिस द्वारा अभियुक्तगण के कब्जे से 80 लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी । थाना हस्तिनापुर पर अभियुक्तगण के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी।

Meerut News: Accused with illegal arms arrested.
थाना पुलिस ने बताया कि प्रशासन के आदेशानुसार क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्ष जी अपने क्षेत्र में टीम बनाकर जगह जगह सुरक्षा व्यवस्था हेतु विशेष अभियान चला रहे हैं। अभियान का मुख्य कारण क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति गैर कानूनी तरीके से शराब का धंधा करने में सफल नहीं हो सके।

Meerut News: Accused with illegal arms arrested.

गिरफ्तार अभियुक्तों के विरूद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। किसी को भी बख्शा नहीं जायेगा।