अम्बेडकर नगर न्यूजः खेतों में रात के समय पराली जलती है भविष्य मे बड़ी बीमारियों का सामना करना पड़ सकता
Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

अम्बेडकर नगर न्यूजः खेतों में रात के समय पराली जलती है भविष्य मे बड़ी बीमारियों का सामना करना पड़ सकता

संवाददाता अम्बेडकर नगर

अम्बेडकर नगर जिले के तहसील आलापुर क्षेत्र मे खेतों में रातभर पराली जलती है और थाना राजेसुल्तानपुर पुलिस अनजान बनी शासन की मंशा को तार तार करने में लगी हुई है। आपको बता दे कि विकास खण्ड़ जहांगीरंज के क्षेत्रो मे बहुत तेजी से खेत में सारी रात पराली जलती है और वही थानाक्षेत्र अंतर्गत सिंघल पट्टी बाजार से दक्षिण बाबा झारखंण्डी जी स्थान के बगल खेत में सारी रात पराली जलती दिखी

 

परन्तु पुलिस की नजर नहीं पड़ी प्रशासन की नजर जानबूझकर नही पड़ी या देखकर अनदेखी की जा रही यह विचारणीय प्रश्न है। एक तरफ जहां प्रदेश सरकार की मंशा है कि खेतों में पराली न जलायी जाय और जो किसान ऐसा करे उसे जुर्माने से दण्डित किया जाय वहीं सरकार की मंशा पर पुलिस पानी फेरते नजर आ रही है। प्रतिदिन सुर्ख़ियों में रहने वाले थानाध्यक्ष नीरज कुमार और पुलिस रात में गश्त करते हैं उसके बाद भी पराली जलाने वालों पर अंकुश नही लग रहा है ।

 

अम्बेडकर नगर न्यूजः खेतों में रात के समय पराली जलती है भविष्य मे बड़ी बीमारियों का सामना करना पड़ सकताराजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के खेतों में रात के समय पराली लगातार जलायी जाती है जिससे भविष्य में लोगों को तमाम प्रकार के बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है फिर भी पुलिस बेखबर बनी हुई है।

Facebook Notice for EU! You need to login to view and post FB Comments!