Breaking News अंबेडकर नगर उतरप्रदेश

Ambedkar Nagar News : शनिवार को  भी न्यूरी चौराहे व बाजार सभी दुकाने खुली लॉक डाउन का किया उल्लंघन

संवाददाता पंकज कुमार

अंबेडकरनगर जिले मे शासन के आदेश का पालन कराने में प्रशासन पूरी तरह विफल साबित हो रहा है।
आपको बता दे कि कटका थाना क्षेत्र के न्यूरी चौराहे पर वीकेंड लॉक डाउन का, निरंतर उल्लंघन किया जा रहा है वीकेंड लॉक डाउन के दिन अर्थात आज शनिवार को भी न्यूरी चौराहे पर साप्ताहिक बाजार एवं संपूर्ण दुकाने खुली हुई हैं।
साप्ताहिक बाजार में मीट मछली मुर्गा सब्जी सहित सभी दुकाने खुली हुई हैं और प्रशासन पूरी तरह मौन साधे हुए हैं। जबकि उत्तर प्रदेश शासन का सख्त आदेश है कि वीकेंड लॉक डाउन का पालन पूर्ण रूप से प्रशासन द्वारा कराया जाए परंतु कटका थानाध्यक्ष द्वारा अभी तक शासन के आदेश का पालन नहीं कराया जा सका है साप्ताहिक बाजार ठेके पर संचालित होती है कहीं इसी कारण तो लॉक डाउन का पालन नहीं कराया जा रहा है। चर्चाओं का बाजार गर्म है और तो और वीकेंड लॉक डाउन के दिन दुकान खोलने वाले दुकानदारों द्वारा ना तो स्वयं मास्क लगाया जा रहा है। और ना ग्राहकों द्वारा ही लगाया जा रहा है।

 

Ambedkar Nagar News : शनिवार को  भी न्यूरी चौराहे व बाजार सभी दुकाने खुली लॉक डाउन का किया उल्लंघनजहां शासन कोरोना वैश्विक महामारी के तीसरी लहर की आशंका के बीच उसको रोकने के उपाय के लिए तत्पर है ।वहीं पर कटका पुलिस द्वारा महीनों से वीकेंड लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। तो इस तरह कैसे कोरोना जैसी वैश्विक महामारी पर विजय प्राप्त की जा सकती है जब शासन के आदेश का पालन स्वयं प्रशासन ही नहीं करा पा रहा है तो आम जनमानस का क्या हाल होगा।