Breaking News आगरा उतरप्रदेश स्वास्थ्य एवं विधि जगत

एमपी पुरा आगरा में मलवा दिखा रहा स्वच्छता अभियान को ठेंगा, नगर निगम और क्षेत्रीय पार्षद बेखौफ

संवाददाता प्रताप सिंह आजाद : एमपी पुरा ताजगंज में एक दिलावर था , जिसको छह-सात महीने पहले यहां से स्थगित कर दिया गया । यह जगह बिल्कुल स्वच्छ हो चुकी थी उसके बाद यहां सर्व शौचालय का कार्य चालू हुआ, उसमें जो भी मालवा निकला उसने इस जगह में डाल दिया । उसी समय

सीवर का कार्य भी चालू हुआ । सीवर के ठेकेदार ने भी यहां मलवा डाल दिया और बोला कि हम यहां से

उठवा लेंगे लेकिन अब दोनों सुलभ शौचालय और सीवर ठेकेदार दोनों मलबे को उठाने के लिए अपना पल्ला झाड़ रहे हैं । यह जगह ताजमहल के मात्र 500 मीटर दूरी पर है यहां एक सर्व सुलभ शौचालय बनाया गया, जिस पर लिखा हुआ है स्वच्छता अभियान जबकि यह स्थान काफी घनी आबादी के बीच है । नगर निगम यहां पर फैले मलबे को नहीं उठाया गया क्षेत्रीय पार्षद से भी इसकी शिकायत की गई।मोदी जी के स्वच्छता अभियान पर लगाए जा रहा है पलीता ।

एमपी पुरा ताजगंज शौचालय के जो भी कबाड़ निकला वह उसने सब जगह में डाल दिया उसके देखते हुए कुछ लोगों ने भी यहां कूड़ा डालना चालू कर दिए, जिसके लिए ठेकेदार को शिकायत की गई लेकिन उसको उसने नहीं उठाया इसकी शिकायत क्षेत्रीय पार्षद शोभाराम राठौर से भी की गई , लेकिन उन्होंने भी कोई कार्यवाही नहीं की । यह जगह ताजमहल के 500 मीटर की दूरी पर आती है , जहां मोदी जी स्वच्छता अभियान चला रहे हैं लेकिन स्वच्छता अभियान के नाम पर यहां पलीता लगाया जा रहा है,।

कूड़ेदान में गाय पॉलिथीन और कचरा खा रही हैं।
जबकि यहां पर कुछ स्वच्छ नहीं है और वहां पर स्वच्छता का बैनर लगा दिया है दिया गया है।