Breaking News इटावा उतरप्रदेश

Etawah News: एसएसपी आकाश तोमर द्वारा पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया गया

संवाददाता दिलीप कुमार
आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इटावा श्री आकाश तोमर द्वारा पुलिस लाइन का औचक निरीक्षण किया गया जिसमें सीसीटीएनएस कार्यालय, महिला कल्याण केंद्र, अतिथि गृह, अग्निशमन कार्यालय एवं पुलिस लाइन के मुख्य प्रवेश द्वार पर संतरी कक्ष का निरीक्षण कर संबंधित को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। एसएसपी द्वारा पुलिस लाइन में स्थित सभी शाखाओं में मौजूद रिकॉर्ड का अवलोकन किया गया. साथ ही मौजूद अधिकारियों को रिकॉर्ड के रख-रखाव और ड्यूटियों के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गये.

Etawah News: A surprise inspection of the police line by SSP Akash Tomar

निरीक्षण के दौरान एसएसपी द्वारा पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवासों और कर्मचारियों के रहने के लिए निर्मित बैरकों और मैस का निरीक्षण कर व्यवस्था को और बेहतर बनाने के लिये अधिकारियों को निर्देशित किया गया. इस दौरान क्षेत्राधिकारी पुलिस लाइन द्वारा बताया गया कि पुलिस लाइन में पुलिस कर्मियों के लिए बनायी गयी आवासीय कॉलोनी में कुछ आवासों की स्थिती अत्यंत जर्जर है. जिसके सम्बन्ध में एसएसपी द्वारा प्रधानलिपिक को प्रस्ताव बनाकर मुख्यालय से पत्राचार किये जाने के लिए निर्देशित किया गया.

Etawah News: A surprise inspection of the police line by SSP Akash Tomar

एसएसपी ने बताया की कोई भी पुलिसकर्मी अपनी समस्या के सम्बन्ध में अपने सुपरविजन अधिकारी को किसी भी समय बता सकता है. यदि उनकी समस्याओं का निराकरण सुपरविजन अधिकारी के स्तर से न हो पाये तो सम्बन्धित पुलिसकर्मी सीधे एसएसपी कार्यालय में अपनी समस्या बता सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के लिए अनुशासन से किसी भी प्रकार का कोई समझौता नहीं किया जायेगा.