करियर & जॉब खेल छुपा रुस्तम राज्य

कबड्डी प्रतियोगिता में अभयपुर की टीम ने जीता प्रथम ईनाम ,फरीदाबाद की लड़किया रही अव्वल

कबड्डी प्रतियोगिता में अभयपुर की टीम ने जीता प्रथम ईनाम ,फरीदाबाद की लड़किया रही अव्वल

रिपोर्टर योगेश गुरूग्राम India Now24

सोहना। सोहना के गांव अभयपुर में हुई दो दिवसीय ओपन सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता में देवदास क्बल अभयपुर की टीम ने एक लाख रुपये का प्रथम इनाम जीता। गांव टू गांव की प्रतियोगिता में खेड़ली लाला की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए 21 हजार रुपये का इनाम जीता।

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंति के अवसर पर खंड के गांव अभयपुर में हुई ओपक सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता में स्थानिय गांव की टीमां ने ही प्रथम और द्वितीय पुरस्कार लिया। अभयपुर की इस प्रतियोगिता में अलग.अलग क्लब के नाम से चार टीमें खेल रही थी। चार ही टीमों में पंजाबए हरियाणा और दिल्ली से खिलाड़ियां को शामिल किया हुआ था। जिससे प्रतियोगिता के सभी टीमों में राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन दिखाया। प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार एक लाख का फाइनल मुकाबला देवदास क्लब अभयपुर और बाबा महापुरूष क्लब अभयपुर की टीम के बीच में हुआ।

जो फाइनल मुकाबले में देवदास टीम को कड़ा मुकाबला करते हुए चार अंकों से हरा दिया। देवदास की टीम ने 27 व बाबा महापुरूष की टीम ने 23 अंक जुटाए। गांव टू गांव के मेचां में खेड़ली लाला की टीम ने अभयपुर की टीम को हराते हुए प्रथम स्थान व 21 हजार रुपये का नकद इनाम जीता। प्रतियोगिता मेंं अभयपुर की अलग.अलग टीमों ने मुख्य चार बड़ें मुकाबलां में से तीन अपने नाम किए है। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला रात करीब नौ बजे खेला गया। प्रतियोगिता में एक के बाद एक मैच में खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देख दर्शक हजारां की संख्या में रूके रहे।

लड़कियां के मैच में फरीदाबाद की जीत                                              

इस प्रतियोगिता में लड़कियों का भी मैत्री मुकाबला कराया गया। जो गुरूग्राम और फरीदाबाद की टीमों के बीच में हुआ। फरीदाबाद की टीम ने गुरूग्राम की टीम को शुरू से ही दबाकर रखा। जो पूरे मैंच में अंकां को कम नहीं होने दिया। आखिर में फरीदाबाद की टीम ने गुरूग्राम को 11 अंकों से हरा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *