Breaking News आगरा उतरप्रदेश फिरोजाबाद

पिता ने की 2 माह के मासूम बच्ची बाजरे के खेत में ले जाकर बेरहमी से हत्या

संवाददाता रनवीर सिंह : तीर्थ धाम बटेश्वर बाह आगरा पँजाय मोहल्ला निबासी माया राम पुत्र श्रीकृष्ण वर्मा ने अपनी दो माह की कुमारी नीलम की मंगलवार की रात बाजरे खेत मे ले जाकर बेरहमी से की हत्या।।

बटेश्वर पँजाय मोहल्ला निवासी मायाराम पुत्र श्रीकृष्ण की शादी एक साल पहले गांव मिश्रीया पुर थाना मटसेना जिला फिरोजाबाद श्रीमती मंजू पुत्री होतम सिंह के साथ शादी हुई थी चार दिन पहले मायाराम अपनी पत्नी मंजू को लेने मिश्रीया पुर गांव फिरोजाबाद लेने गया था। पत्नी से किसी बात को लेकर तकतार हो गई उन्होंने साथ आने से मना कर दिया।मौका पाकर मायाराम ने गुस्से में आकर मंगल वार की रात को अपनी ससुराल में ही रात को दो  माह की दुधमुँह बच्ची को रात को सभी परिजनों के सजाने पर बाजरे के खेत मे ले जाकर बेरहमी से की हत्या हत्यारा बाप बच्ची को खेत मे ही छोड़ कर बटेश्वर अपने घर पर आगया। जब सुबह बच्ची की माँ मंजू देवी ने बच्ची को ढूढा तो कहीं नहीं मिली दो माह  बच्ची घर पर न मिलने पर मंजू के परिजनों ने इधर उधर खोजा न मिलनेपर मायाराम ने ही खुद फोन पर बताया कि बच्ची को मैने मार कर बाजरा के खेत में डाल दी है। यह सुनकर मंजू के परिजन मौके पर बाजरे के खेत में पहुंच कर शब पास पहुंच कर मटसेना पुलिस को सूचित कर पुलिस ने दो माह की बच्ची का शव मौके पर उठाकर परिजनों को दिया।मंजू के परिजन तुरन्त बटेश्वर आकर मायाराम के घर पर आकर किया हंगामा। सूचना मिलने पर बटेश्वर

चौकी  इंचार्ज योगेश कुमार मौके पर पहुंच कर मंजू के माता पिता और भाइयों को समझा बुझाकर बच्ची के हत्यारे को घर से पकड़ कर पुलिस चौकी में लाकर किया बन्द ओर तुरन्त मटसेना पुलिस को बुलाकर किया हवाले थाना मटसेना पुलिस हत्यारे मायाराम को पकड़ कर अपने साथ ले गई है।