आगरा उतरप्रदेश देश

भदावर विद्या मंदिर पीजी कॉलेज बाह आगरा में शिक्षक दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

जनवाद टाइम्स आगरा : आज भदावर विद्या मंदिर पीजी कॉलेज बाह आगरा में डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के 131वें जन्मदिन के शुभ अवसर पर कार्यक्रम आयोजित किया गया। शिक्षक दिवस के इस कार्यक्रम के अवसर पर महाविद्यालय के उप प्राचार्य डॉ महेंद्र कुमार मुख्य अतिथि रहे। कार्यक्रम में डॉ महेंद्र कुमार, डॉक्टर दिग्विजय नाथ यादव, डॉक्टर हरी निवास शर्मा , राहुल पचौरी ने महाविद्यालय के शिक्षार्थियों को शिक्षक दिवस की प्रासंगिकता पर प्रकाश डालते हुए समाज और मानव जीवन में शिक्षक की उपयोगिता पर प्रकाश डालते हुए शिक्षक का राष्ट्र निर्माण की भूमिका के बारेे में विस्तार पूर्वक बताया। छात्र-छात्राओं ने ने भी इस कार्यक्रम में अपनेेे विचार प्रकट किए।

शिक्षक दिवस के कार्यक्रम में महाविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक पीडी चतुर्वेदी विक्रांत चतुर्वेदी, राम भारत, राम मोहन, कौशलेंद्र सिंह, गायत्री देवी सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा। इस कार्यक्रम में बीएड संकाय के छात्र छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का संचालन  बीएड के छात्र रामकिशोर ने किया। कार्यक्रम में राज किशोर, देवेश, जितेंद्र, श्याम, दिलीप , पंकज यादव ,गौरव ,निशा वर्मा II , मानसी, वैशाली शर्मा, रीना ,अंबिका, शशि निवेदिता, राधा ,ज्योति, मोहिनी , सोनम ,पूजा, रोशनी, निशा I , प्रियंका, दामिनी ,अमृता ,अंजना सहित महाविद्यालय के सभी छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अवसर पर बीएड संकाय के छात्र छात्राओं ने महाविद्यालय के प्राध्यापकों को शिक्षक दिवस पर शिक्षकों उपहार देकर सम्मानित किया।

महाविद्यालय के, उप प्राचार्य डॉ महेंद्र कुमार को सम्मानित करते हुए।

डॉक्टर दिग्विजय नाथ यादव प्राध्यापक शारीरिक शिक्षा विभाग को सम्मानित करते हुए।

बीएड संकाय की प्राध्यापक डॉ हरी निवास शर्मा को सम्मानित करते हुए।

कार्यक्रम के अंत में बीएड संकाय के प्राध्यापक डॉ हरी निवास शर्मा ने कार्यक्रम की औपचारिक घोषणा की तथा बीएड संकाय के सभी छात्र छात्राओं को कार्यक्रम आयोजित करने के लिए महाविद्यालय परिवार की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित किया।