अपराध आगरा उतरप्रदेश

छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा

संवाददाता रनवीर सिंह : छेड़छाड़ का विरोध करने पर किशोरी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा । पिनाहट सोमवार देर शाम को थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के गांव करकौली में शौच को गयी किशोरी के साथ गांव के ही युवक ने छेड़छाड़ कर दी । छेड़छाड़ व अभद्रता का विरोध करने  दबंग युवक ने किशोरी के साथ मारपीट कर दी । सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित परिजनो ने थाने में तहरीर दी है़ । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है़ ।

घटना सोमवार देर शाम 8 बजे की है़ । थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के गांव करकौली निवासी 17 वर्षीय किशोरी अपने खेत पर शौच के लिऐ गयी थी । तभी वहां मौजूद गांव के ही वाले उर्फ बालकिशन पुत्र राजू तोमर ने शौच को गयी किशोरी के साथ छेड़छाड़ कर दी । किशोरी ने छेड़छाड़ कर विरोध किया । विरोध करने पर दबंग  युवक ने किशोरी के साथ मारपीट कर दी । और किशोरी को दौड़ा दौड़ा कर मारना पीटना शुरू कर दिया । खेत के पास बने घरो में घुसकर किशोरी ने अपनी जान बचाई । पडौसियो ने घटना की जानकारी तत्काल परिजनो को दी । सूचना मिलते ही परिजनो मौके पर पहुंच गये । सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । सूचना पर पहुंची पुलिस को देख दबंग भाग गया  । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोरी  को उपचार हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र  पिनाहट भिजवाया है़ ।  पीड़ित के परिजनो ने थाने में छेड़छाड़ व मारपीट की तहरीर दी है़ ।
वहीं इस मामले में थाना प्रभारी मनसुखपुरा अशोक  कुमार का कहना है कि किशोरी के साथ मारपीट की गयी है़ । प्राथमिक उपचार के लिऐ भेज दिया है़ । अभी तहरीर नही आयी है़ । तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही की जायेगी ।   पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।