Breaking News आगरा उतरप्रदेश

उत्तर भारत के प्रसिद्ध मेले के अंतिम पड़ाव में उमड़ी भीड़, बटेश्वर पुलिस चौकी प्रभारी के छूटे पसीने

संवाददाता रणवीर सिंह : तीर्थ धाम बटेश्वर में लखनऊ से अपने परिवार सहित आये होमगार्ड के बिशेष सचिव सतेंद्र सिंह और जिला होमगार्ड कमांडेंट आर के सिंह ने बटेश्वर धाम आकर की पूजा अर्चना की पूजा अर्चना जय प्रकाश गोस्वामी और अशोक कुमार गोस्वामी ने कराई और मेले का किया भ्रमण कराया और उनके साथ दिनेश प्रताप सिंह कम्पनी कमांडर और बी ओ रोहन सहित होमगार्ड पूरन सिंह, छबिराम सुरेंद्र सिंह मान सिंह मल्खान सिंह आदि उपस्थित रहे।

उत्तर भारत का बिख्यात बटेश्वर मेला में भीड़ के चलते चौकी इंजार्ज योगेश कुमार के छूटे पशीने । मेले में क्षेत्रीय लोगों की खरीद दारी के लिए उमड़ी भीड़।

बक्सा , पत्थर बाजार लेकर कम्बल बाजार में लोगो की भीड़ उमड़ रही है। बटेश्वर चौकी पर सिर्फ चार पुलिस फोर्स के सुरक्षा के हवाले ।

आज सोमवार को सुबह 4 बजे एक ओर अज्ञात सन्त की 70 वर्षीय सन्त की हर मोत। मौके पर पुलिस चौकी इंचार्ज योगेश कुमार ने मौके पर जाकर मृतक सन्त की सन्तों से कराई जान कारी , लेकिन सन्त की तलाशी लेने पर कोई पहचान नहीं मिली । सभी सन्तों ने बताया कि सन्त को दमा की बीमारी थी । अज्ञात सन्त की हुई मौत बीमारी से होने से बता रहे है । मौके पर एक नागा सन्त होने पर बताया मैंने पूछा तो अमुक संत कुछ नही बताया। सभी सन्तों ने मिलकर सन्त को यमुना में जल प्रवाह कर अंतिम संस्कार कर दिया।