Breaking News अपराध इटावा उतरप्रदेश

तांत्रिक की हत्या का खुलासा, इलाज से बीवी नहीं हुई स्वस्थ तो पति ने तांत्रिक की करी थी घर में बुलाकर हत्या

संवाददाता मनोज कुमार राजौरिया :तांत्रिक की हत्या का खुलासा, इलाज से बीवी नहीं हुई स्वस्थ तो पति ने तांत्रिक की करी थी घर में बुलाकर हत्या ।

इटावा. तांत्रिक से वह अपनी बीमार पत्नी का इलाज करा रहा था। लंबे समय तक जब वह ठीक नहीं हुई तो पति ने साथियों संग मिलकर तांत्रिक को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इटावा पुलिस ने थाना बकेवर के कुडरिया गांव में तांत्रिक हत्याकांड का खुलासा करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि तांत्रिक की हत्या के मामले में बकेवर पुलिस ने सुघर सिंह पुत्र राजाराम निवासी कुडरिया थाना बकेवर जनपद इटावा,विपिन कुमार पुत्र गंगाराम दोहरे निवासी मलेपुरा थाना लवेदी जनपद इटावा ओर सिया दुलारी पत्नी सुघर सिंह निवासी कुडरिया थाना बकेवर जनपद इटावा को गिरफ्तार कर उनके के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त एक नल का हत्था, लोहे की पत्ती बरामद कर ली है। मृतक के भाई की तहरीर के आधार पर थाना बकेवर पर धारा 147,302,120(B) में नामजद अभियोग पंजीकृत किया गया।
पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने तांत्रिक की हत्या करना स्वीकार करते हुए कहा कि कई महीनों से मृतक तांत्रिक हरिगोविन्द द्वारा आरोपी श्यामबाबू की पत्नी का इलाज किया जा रहा था। 20 फरवरी की रात को आरोपी विपिन एवं श्याम बाबू की पत्नी के इलाज के लिए मृतक तांत्रिक हरिगोविन्द को श्यामबाबू के ग्राम कुडरिया बुलाकर लाया गया। इसी दौरान नामजद आरोपी द्वारा श्यामबाबू की पत्नी का ईलाज सही ढंग से नहीं करने के कारण तांत्रिक हरिगोविन्द की नल के हत्थे एवं लोहे की पत्ती से पीट-पीट कर हत्या कर दी ।