अन्य खेल आगरा उतरप्रदेश खेल

बाह बटेश्वर के चौसिंगी गांव में विशाल दंगल का आयोजन

संवाददाता रनवीर सिंह :   बाह बटेश्वर के चौसिंगी गांव में विशाल दंगल का आयोजन । दंगल में राजस्थान मध्य प्रदेश,उत्तर प्रदेश दिल्ली के महिला और पुरुष पहलवानों ने दंगल में भाग लिया । बाह के चौसिंगी गांव में होली की तीज को हर वर्ष की तरह होली को लगने वाला दंगल में पुरुष पहलवानो में नगला गुलाल के नकुल पहलवान ने बरहा के पहलवान राहुल को हराकर 11000 रुपये की आखिरी कुश्ती अपने नाम की । महिला पहलवान कुंमारी पूजा निवासी मथुरा ने कुंमारी सलोनी को हरा कर 5100 रुपये की ईनाम जीती। जबकि जैतपुर के

दंगल मे कुमारी सलोनी ने पुरूष पहलवान कुल्लू सैफई के पहलवान को हरा कर 5100 रुपये का ईनाम जीता और दिल्ली के अक्स अली को हरा कर जोनी पहलवान निवासी सैंफई ने 3100 रुपये ईनाम जीता। पुनीत मलिया खेड़ा ने सैंफई के गोकुल को हराया। सेला बरहा के सूरज ने जोनी निवासी सैंफई को हराया। रेफरी साहब सिंह और ऋषि बघेल ने निर्णायक तरीके से पहलवानों का हौंसला बढाया, और गांव की दंगल कमेटी ने दूरदूर से आये सभी पुरुष और महिला पहलवानों ने अपनी भागीदारी दी ।

कुश्ती में दंगल में अपने अपने दांव पेंच दिखा कर श्रधालुओं का रोमांचित कर दिया और कमेटी ने सभी आये हुए दर्शकों और पहलवानों का स्वागत किया ।