Breaking News उतरप्रदेश प्रतापगढ़ मनोरंजन विधि जगत

लालगंज प्रतापगढ़ स्वतंत्र कवि मंडल सांगीपुर की नियमित मासिक गोष्ठी संपन्न

संवाददाता गुलाब चंद गौत : लालगंज प्रतापगढ़  स्वतंत्र कवि मंडल सांगीपुर की नियमित मासिक गोष्ठी मंडल के वरिष्ठ सदस्य महावीर सिंह के ग्राम मंगापुर स्थित निवास पर संपन्न हुई। गोष्ठी की अध्यक्षता अर्जुन सिंह एवं संचालन महामंत्री डॉ अजित शुक्ल ने किया।
सर्वप्रथम उपस्थित रचनाकारों ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं पुष्पार्चन करते हुए मां की आराधना किया। कविश्रेष्ठ बचई राम द्विवेदी

अनुराग की वंदना से शुरू हुई गोष्ठी में मंडल की गतिविधियों पर विस्तार रूप से चर्चा हुई और सभी ने सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया कि आगामी दिनों में *बसंत पंचमी* के अवसर पर आयोजित होने वाले *स्थापना समारोह* में मंडल की ओर से *नवीनतम काव्य* *संकलन* प्रकाशित कराया जाएगा। मंडल के अध्यक्ष अर्जुन सिंह की ओर से समस्या पूर्ति के लिए *कैसा लगा* शीर्षक दिया गया जिस पर सभी सदस्यों द्वारा नवीनतम रचना आगामी गोष्ठी में लिखकर लाने की अपेक्षा की गई।
इस अवसर पर काव्य पाठ करने वालों में यज्ञ नारायण सिंह *अज्ञेय* , परशुराम उपाध्याय *सुमन* , बचई राम द्विवेदी *अनुराग* , गुरु बचन सिंह *बाघ* , इंo प्रभाकर मिश्र, यज्ञ कुमार पांडे *यज्ञ* , अशोक *विमल* , सदाशिव यादव, महावीर सिंह सहित
अध्यक्ष एवं महामंत्री आदि प्रमुख हैं। अंत में आयोजक महावीर सिंह के धन्यवाद ज्ञापन एवं *राष्ट्रगान* के साथ गोष्ठी का समापन हुआ।