Breaking News अपराध आगरा उतरप्रदेश

बाह आगरा में दिनदहाड़े 60 वर्षीय वृद्ध की उसी के नाती द्वारा कुल्हाड़ी से काट कर हत्या

संवाददाता रनवीर सिंह : बाह क्षेत्र के जसोल पुरा गांव निवासी 60 वर्षीय वृद्ध डालचंद की जांच को लेकर उसके नाती अमित कुमार पुत्र राम शंकर के द्वारा दिनदहाड़े लगभग दोपहर 1:00 बजे पति पत्नी को उसी के नाती द्वारा कुल्हाड़ी से काट दिया गया ।जिसमें पति की मौके पर मौत मौत हो गई पत्नी

घायल अवस्था में आगरा रेफर किया गया है । मौके पर थाना बाह प्रदीप कुमार पांडे और सीओ रितेश कुमार मय पुलिस फोर्स के साथ।

इस संबंध में जिला अध्यक्ष श्रीमती मनोज दीक्षित घटनास्थल पर पहुंची उन्होंने कहा कि प्रदेश में जंगलराज कायम है आए दिन कहीं बेटियां जिंदा जलाई जाती हैं कहीं शाम दोपहर में हत्याएं होती हैं कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है यह बड़े शर्म की बात है कि हमारी प्रदेश सरकार इन गुंडे बदमाशों की सरकार बन गई है । सरकार अब भाजपा की नहीं रही गुंडे बदमाश मवालियों की सरकार है जब प्रदेश का मुखिया ही कई अपराधों में वांछित है तो इन्हीं चीजों को बढ़ावा मिलेगा ।
आज की घटना दुखद है आज डालचंद जो कि  चौबेपुर के रहने वाले थे उनको व उनकी पत्नी को उनके लड़के के लड़के ने कुल्हाड़ी द्वारा काट दिया गया थाने से महज 500- 700 की मीटर दूरी पर।
मैं इस घटना से बहुत आहत हूं और उन माता-पिता उसे निवेदन करना चाहती हूं कि अपने बच्चों में अच्छे संस्कार दें अच्छी तालीम दें अच्छा सिखाएं जिससे वह सभ्य नागरिक बन सकें इस संबंध में मौके पर पहुंचे एसपी क्राइम से वार्ता कर अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ने को कहा।