Breaking News इटावा उतरप्रदेश त्वरित टिप्पड़ी

छात्रा और कोचिंग गुरु का इश्क चढ़ा परवान, पहुंचे डीएम और एसपी के द्वार

संवाददाता संजय कुमार : करहल के कोचिंग संचालक से छात्रा का हुआ प्यार, शादी करने पर अड़े गुरु और शिष्या ।छात्रा और कोचिंग गुरु का इश्क चढ़ा परवान, पहुंचे डीएम और एसपी के द्वार बोले अगर हम एक नहीं हुए तो कर लेंगे आत्महत्या। एक छात्रा को कोचिंग सेंटर चलाने वाले युवक से प्यार हो गया। इश्क जब परवान चढ़ा। तो दोनों ने साथ जीने साथ मरने की कसमें खा ली । परिवार की बाधा बीच में आने पर दोनों डीएम और एसपी के द्वार पहुंच गये।बोले साहब अगर हमारी शादी नहीं हो सकी तो हम दोनों आत्महत्या कर लेंगे ।एसपी ने प्रेमी और प्रेमिका की बात सुनी और महिला थानाध्यक्ष को मामले में हस्तक्षेप करने के आदेश दिए हैं।

प्रेम प्रसंग का यह मामला थाना करहल क्षेत्र का है कर्म क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला एक युवक कोचिंग सेंटर का संचालन करता है। यहां युवक और युवतियां कोचिंग सेंटर पढ़ने आती है। इसी सेंटर पर कोचिंग पढ़ने आने वाली थाना सिरसागंज जनपद फिरोजाबाद की एक युवती को कोचिंग सेंटर संचालक से प्यार हो गया ।धीरे धीरे दोनों के बीच इश्क परवान चढ़ने लगा युवक और युवती इश्क जब इस कदर परवान चढ़ा कि उन्होंने साथ जीने और साथ मरने की कसमें खा ली। इसी बीच युक्ति के परिवार के लोगों को बेटी के इश्क की भनक लग गई। तो उन्होंने अपनी बेटी को डराया धमकाया मगर छात्रा पर उसका कोई असर नहीं हुआ। पिता की दहलीज लांग कर छात्रा अपने प्रेमी के घर पहुंच गई ।इसके बाद प्रेमी प्रेमिका जिलाधिकारी से मिले ।और अपनी व्यथा सुनाई डीएम ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी को कार्रवाई के निर्देश दिए ।इसके बाद प्रेमी प्रेमिका पुलिस अधीक्षक अजय कुमार से मिले। एसपी ने दोनों की बात सुनने के बाद महिला थानाध्यक्ष को निस्तारण किए जाने के आदेश दिए हैं।
एक युवक व एक युवती कार्यालय आकर मुझसे मिले है ।दोनों ने अपने को बालिग बताया है ।और दोनों प्रेम विवाह करना चाहते हैं ।युवती और युवक दोनों अगर बालिक है तो उन्हें शादी कराने की अनुमति दी जाएगी। उन्हें पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था भी मुहैया कराई जाएगी ।अगर दोनों बालिग नहीं है तो उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।