आगरा उतरप्रदेश

कांग्रेस द्वारा 15 नवंबर तक उत्तर प्रदेश में सभी कार्यक्रम स्थगित

 

संवाददाता प्रताप सिंह आजाद: आगरा के जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती मनोज दीक्षित मीडिया प्रभारी जिला कांग्रेस कमेटी आगरा आईडी श्रीवास्तव ने आज प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से भारत के संविधान में स्थापित सर्व धर्म समभाव और भाईचारे के उच्च मूल की गरिमा का निर्वहन करते हुए देशवासियों से अमन चैन बनाए रखने की अपील की।
आगरा उत्तर प्रदेश के पूर्व कृषि एवं शिक्षा मंत्री डॉ कृष्ण वीर सिंह कौशल ने प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर

आयोजित पत्रकार वार्ता में अयोध्या मामले में उच्च न्यायालय के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा कि यह निर्णय किसी भी पक्ष की जय और पराजय नहीं है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि यह फैसला फासलों को मिटाने में मील का पत्थर साबित होगा और सभी बच्चों को उच्च न्यायालय के निर्णय का सम्मान करना चाहिए।
उन्होंने कांग्रेस कमेटी के माध्यम से आम जनमानस से अपील की है कि भारत के संविधान में स्थापित भाईचारे और सद्भाव के उच्च मूल्यों को बनाए रखने के लिए हम माननीय उच्च न्यायालय के निर्णय का सम्मान करेंगे।
पत्रकार वार्ता में जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष श्रीमती सरोज दीक्षित ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर पूरे भारत में 15 नवंबर तक कांग्रेश कमेटी के द्वारा जो आंदोलन चलाया जा रहा था उसको स्थगित कर दिया गया है। 15 नवंबर के बाद प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू शीघ्र ही नए कार्यक्रमों की घोषणा करेंगे
पत्रकार वार्ता में पूर्व प्रदेश सचिव विनोद बंसल, पूर्व पार्षद अशोक शर्मा पूर्व शहर युवा कांग्रेस अध्यक्ष विराग जैन, रामेंद्र पचौरी मोहम्मद हबीब कुरैशी , आईडी श्रीवास्तव , जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।